बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में घर के छत पर सोये महिला की गला दबाकर हत्या करने की खबर सामने आ रही है. घटना सिंघौल ओपी क्षेत्र के लरुआरा गांव की है. शव संदिग्ध अवस्था में उसके घर के छत पर मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतका की पहचान गोलू साहू की पत्नी रुक्मणी देवी के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति को छत पर मिला पत्नी का मृत शरीर 
मिली जानकारी के मुताबिक विवाहिता महिला बीती रात अपने पति के साथ खाना पीना खाकर छत पर ही सो गई थी और उसका पति नीचे रूम में सोया हुआ था. पति जब लगभग 2 बजे रात में छत पर गया, तो देखा उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई है. मृतका के पति गुलो साह ने बताया कि हमारा आपने गोतिया के साथ जमीन का विवाद चल रहा है, लेकिन उन्होंने हत्या करते किसी को नहीं देखा है. 


पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि देवर और भैसूर के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. इसी सिलसिले में रुकमणी देवी को गला दबाकर हत्या कर दी है. फिलहाल सिंघौल थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं सिंघौल थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि एक महिला का शव संदिग्ध मिली है फिलहाल गले पर निशान है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की हत्या है या आत्महत्या. फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है.


(रिपोर्ट-राजीव कुमार)


यह भी पढे़- बेगूसराय में सड़क किनारे खेल रहे 7 वर्षीय बच्चे को तेज रफ्तार बाइक सवार ने कुचला, मौत