पटना: Neha Malik: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां हॉटनेस के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देने में पीछे नहीं है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों ने अपने फिगर पर इतना काम किया है कि वह किसी भी अन्य भाषा की और बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को बोल्डनेस और हॉटनेस के मामले में मात देती हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक ऐसी ही सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नेहा मलिक अपने अभिनय और बोल्ड अदाओं की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. जितना नेहा को उनके अभिनय के लिए जाना जाता है उससे कहीं ज्यादा नेहा को उनके बोल्ड अंदाज के लिए पहचाना जाता है. नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 



ऐसे में इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर उनकी फैन-फॉलोइंग बड़ी संख्या में है. नेहा के फैंस उनके फोटोज और वीडियोज को देखकर क्रेजी हो जाते हैं. यही वजह है कि नेहा लगातार अपने फोटोज-वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. 



अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज जिम लुक में शेयर की है. जिसे देखकर चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. इन फोटोज में नेहा ने ग्रीन कलर का ट्रेक सूट पहना हुआ है. इसे पहन कर वो जिम में कहर ढाह रही है. इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड कलर की लिपिस्टिक भी लगा रखी है, जो इस लुक पर बहुत अच्छे से शूट कर रही है. आंखों पर थोड़ा बोल्ड कर के लाइनर लगा रखा है और कानों में छोटे से टोप्स पहने हुए है. साथ में पोनी टेल कर रखी है. कुल मिलाकर कहा जांए तो उन्होंने अपने आप को इस तरीके से तैयार किया है कि हर कोई उन्हें देख कर आहें भर रहा है.  



नेहा ने इस ड्रेस में एक रील भी बनाई है. इस रील में वो एक्सरसाइज करती हुई अपनी अदाएं भिखेरती नजर आ रही है. एक ओर वीडियो उन्होंने शेयर किया है जिसमें वो टेनिस टेबल पर बैठी नजर आ रही है.  


यह भी पढ़े- Shweta Tiwari: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की 40 के बाद भी हॉटनेस बरकरार, फैंस हुए फिदा