Bettiah: बिहार (Bihar) में चंद घंटों का राजनीतिक ड्रामा (Political Drama) अब खत्म हो गया है. वेस्ट चंपारण (West Champaran) जिले के नरकटियागंज से BJP की विधायक रश्मि वर्मा (BJP MLA Rashmi Varma) ने अपना इस्तीफा (Resignation) देने के कुछ ही घंटों में ही इसे वापस ले लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BJP विधायक ने अपने पद से दिया था इस्तीफा 
दरअसल रविवार की शाम को नरकटियागंज (Narkatiaganj) से BJP विधायक रश्मि वर्मा ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था. उनके द्वारा बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) को त्यागपत्र देने की बात सामने आई थी.


ये भी पढ़ें- सत्ता में आने के लिए बेचैन है राजद, बीजेपी बोली-'पैसे की कमी हो गई है'


पारिवारिक विवाद के कारण तैश में आकर दिया था इस्तीफा 
वहीं BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने बेतिया (Bettiah) स्थित अपने आवास में प्रेस कांफ्रेंस (Press Conference) कर बताया कि पारिवारिक विवाद के कारण तैश में आकर विधायक ने इस्तीफा दिया था. प्रदेश अध्यक्ष (State President) ने बताया कि संपति बंटवारे के दौरान परिवार के किसी सदस्य के द्वारा किये गए टिप्पणी से विधायक आहत हुईं थीं. बीजेपी विधायक के इस्तीफे का कोई राजनीतिक कारण नहीं है.


इस्तीफा का कोई राजनीतिक मतलब नहीं 
प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी विधायक (BJP MLA) के इस्तीफे वाली बात सही थी. लेकिन यह पारिवारिक समस्या है, इसका कोई राजनीतिक (Political) मतलब नहीं है. पारिवारिक विवाद (Family Dispute) में उन्होंने किसी परिजन की टिप्पणी से आहत होकर पत्र लिखा था. उन्होंने बताया कि मेरी उनसे बात हो चुकी है. वो जल्द ही बेतिया वापस आ रही हैं. अब इस प्रकरण को समाप्त समझा जाए. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि रश्मि वर्मा के त्यागपत्र का राजनीति (Politics) से कोई लेना-देना नहीं हैं, यह पूर्ण रूप से पारिवारिक मामला है.


(इनपुट-इमरान अज़ीज़)