पटनाः Bomb Found at Budhanath Temple: भागलपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बूढ़ानाथ मंदिर के पास बम बरामद हुआ है. बम एक बैंक्वेट हॉल के पास से बरामद हुआ है. इसकी जानकारी मिलते है इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है. नवरात्र का समय होने के चलते इसे किसी साजिश के तहत देखा जा रहा है, हालांकि पुलिस ने स्थल को सील कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बूढ़ानाथ मंदिर के पास खलबली
जानकारी के मुताबिक, भागलपुर जिला के जोगसर थाना क्षेत्र के बूढ़ानाथ मंदिर के पास सोमवार सुबह खलबली मच गई. यहां पर एक बैंक्वेट हॉल के पास बम मिला तो लोगों में दहशत फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थल को सील कर इस बात की सूचना वरीय अधिकारियों को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायड टीम ने इलाके में और भी बम रखे रहने की आशंका पर मुआयना किया. 


इलाके को किया सील
वरीय अधिकारियों के निर्देश पर मुंगेर से बम निरोधक दस्ता को भी बुलवा लिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि बम जैसा दिखने वाला एक उपकरण शिवांश विवाह भवन के नीचे बंद दुकान के सामने से मिला है. पुलिस ने फिलहाल इलाके को सील कर दिया है. लोगों को उक्त स्थल से दूर रखने की कवायद चल रही है. पुलिस के मुताबिक, सुबह का समय होने की वजह से दुकानें अभी बंद थी.


भागलपुर में कई बार विस्फोट
अगर भागलपुर की बात करें तो यह जिला, लगातार होते जा रहे बम विस्फोट के लिए कुख्यात होता जा रहा है. यहां मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साल भर में 18 बार से अधिक बम धमाके की खबरें आ चुकी हैं. ये धमाके छिटपुट से लेकर बड़े विस्फोटक तक हैं. इन धमाकों में 10 से अधिक लोगों की मौत तक हो चुकी है. अभी तीन दिन पहले ही 31 मार्च को यहां एक मकान में बम धमाका हुआ था. लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से लोग परेशान हैं. 


यह भी पढ़िएः दोस्त की पत्नी के साथ बनाए अवैध संबंध, युवक ने फेसबुक के सहारे लिया इस तरह से बदला