भोजपुरः Murder in Bhojpur: बिहार के भोजपुर जिले में अपराधी खुलेआम दिनदहाड़े चुनौती को अंजाम दे रहे है. भोजपुर में हथियार बंद अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दी. अपराधियों ने दिन दहाड़े शहर के एक बड़े व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपराधी ने गोली मारकर की दुकानदार की हत्या 
आरा के जेल रोड में अपराधियों ने चश्मा दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक पर सवार आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना को लेकर माहैल में अफरा-तफरी मच गई. मृतक का नाम सलील प्रसुंजय है और वह जैन समुदाय से आते है. बताया जा रहा है कि वह समाजसेवी संगम जैन के बड़े भाई थे. इस घटना को लेकर पुलिस की एक टीम अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.


यह भी पढ़े- Sonia Gandhi Corona Positive: कोरोना संक्रमित हुईं सोनिया गांधी, कई और नेताओं में भी संक्रमण


दुकानदार ने आनन-फानन अस्पताल जाने से पहले तोड़ा दम 
बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उन्हें तीन गोलियां मारी है. इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वह दुकान पर ही थे. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में पब्लिक की सहायता से प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर से इलाज से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के कई वरीय अधिकारी वहां पहुंचे हुए हैं और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष दिशा-निर्देश थानाध्यक्ष को भी दिया है. 


यह भी पढ़े- पटना सिटी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, सरकार पर कसा तंज, कहा महंगाई पर कोई ध्यान नहीं