Sonia Gandhi Corona Positive: कोरोना संक्रमित हुईं सोनिया गांधी, कई और नेताओं में भी संक्रमण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1205494

Sonia Gandhi Corona Positive: कोरोना संक्रमित हुईं सोनिया गांधी, कई और नेताओं में भी संक्रमण

Sonia Gandhi Corona Positive: जानकारी के मुताबिक, सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी नेताओं से जांच कराने की अपील की है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगी. बता दें कि 8 जून को सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश भी होना है.

Sonia Gandhi Corona Positive: कोरोना संक्रमित हुईं सोनिया गांधी, कई और नेताओं में भी संक्रमण

पटनाः Sonia Gandhi Corona Positive:कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. वह लगातार कई दिनों से बैठकों में शामिल हो रही थीं और इन बैठकों में मौजूद नेता भी संक्रमण के शिकार हो गए हैं. मीडिया बातचीत में सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी को बुधवार शाम को हल्का बुखार था. इसकी जांच के दौरान उनमें कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई. सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी पिछले एक सप्ताह में बहुत सारे नेताओं, कार्यकर्ताओं से मिलीं जिसके कारण उन्हें संक्रमण हो गया.

आइसोलेट हुईं सोनिया गांधी
जानकारी के मुताबिक, सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी नेताओं से जांच कराने की अपील की है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगी. बता दें कि 8 जून को सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश भी होना है. हालांकि, सुरजेवाला ने कहा है कि सोनिया गांधी ने विशेष तौर पर उन्हें कहा है कि वह 8 जून को ED(प्रवर्तन निदेशालय) के समक्ष आवश्य पेश होंगी. सोनिया गांधी 75 वर्ष की हैं. पिछले करीब 10 साल से वह कई तरह की बीमारियों से जूझ रही हैं. सोनिया गांधी को बुधवार शाम को हल्का बुखार आया था, इसके बाद हुए उनकी जांच की गई तो वह कोरोना संक्रमित पाई गईं.

ईडी के सामने होना है पेश
सोनिया गांधी को आठ जून को नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में पेश होना था. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूछताछ के लिए समन भेजा है. वायनाड सांसद राहुल गांधी की भी पेशी होनी है. उन्हें (राहुल) बृहस्पतिवार को पेश होने को कहा गया है. लेकिन वे देश में नहीं हैं. ऐसे में उन्होंने जांच एजेंसी आग्रह किया है कि उन्हें पांच जून के बाद किसी भी दिन पेश होने की तारीख दी जाए. 

देश में इतने बढ़े हैं कोरोना के संक्रमण
देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के नए मामलों में बड़ा उछाल देखने को मिला है. सरकारी आंकड़ों के मुताबित पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,712 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही नए केसों में 35.2 फीसदी उछाल आया है. वहीं, देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 19,509 हो गई है. आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना से देशभर में पांच लोगों की मौत हुई है. जबकि कोरोना से बचाव के लिए बीते 24 घंटे में 12,44,298 लोगों को वैक्सीन दी गई है, जिससे देश में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 1,93,70,51,104 पहुंच गया है. 

यह भी पढ़िएः Pappu Yadav: पप्पू यादव ने राजनीतिक पार्टियों पर साधा निशाना, कहा बिहार में बढ़ रहा है अपराध

Trending news