Madhepura: मधेपुरा में तेज रफ्तार ने दो युवकों की जान ले ली. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार ने दोनों को रौंद दिया जिसके बाद मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार खाई में गिरी, चालक गंभीर रूप से घायल
मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत केपी कॉलेज के करीब एनएच 107 पर एक अनियंत्रित कार ने मॉर्निंग वॉक कर रहे दो युवकों को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. वहीं कार सड़क किनारे दोनों को ठोकर मारते हुए खाई में जा गिरी. हालांकि इस हादसे में कार चालाक भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. 


एनएच 107 को किया जाम
इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मुरलीगंज केपी कॉलेज के पास सहरसा, पूर्णिया एनएच 107 मुख्य सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. साथ ही बीडिओ ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम को हटवाया. बीडिओ अनिल कुमार ने तत्काल परिजनों तो अंतिम संस्कार के लिए 20 हजार रुपये दिए और भरोसा दिलाया कि अन्य सरकारी पैसों का भी लाभ दिलाया जाएगा. 


वहीं इस घटना के संबंध में बीडिओ ने बताया कि दोनों युवक आर्मी की तैयारी के लिए प्रतिदिन मॉर्निंग वॉक पर जाते थे. लेकिन आज मॉर्निंग वॉक के दौरान तेज रफ्तार का शिकार हो गए. वहीं इस घटना के बाद परिजनों को रो- रोकर बुरा हाल हो गया. 


ये भी पढ़िये: बिहार बंद को लेकर आइबी रिपोर्ट ने जारी की रिपोर्ट, नक्सली भी ले सकते हैं प्रदर्शन में हिस्सा, अलर्ट हुई पुलिस