Patna: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में तीन मंजिला इमारत गिरने की घटना में बिहार के रहनेवाले एक मजदूर की मौत हो गई. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना को काफी दुखद बताया है. मुख्यमंत्री ने इस घटना में मृत मजदूर के शोक संतप्त परिवार को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री ने इस घटना में बिहार के मृतक मजदूर के परिजनों को 2 लाख रुपए अनुग्रह अनुदान देने की घोषणा की है तथा बिहार के रहनेवाले घायल मजदूरों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.



मुख्यमंत्री ने दिल्ली में बिहार के स्थानिक आयुक्त को स्थिति का जायजा लेने तथा घायलों के समुचित इलाज के साथ-साथ हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए हैं. बता दें कि महाराष्ट्र के मुंबई शहर में स्थित बांद्रा पश्चिम के शास्त्री नगर में दो मंजिला का ढांचा गिरने से बिहार के एक मजदूर की मौत हो गई थी. इसके अलावा 16 लोग घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जो अब खतरे से बाहर हैं. 


मुंबई पुलिस के डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने इस मामले की जानकी देते हुए बताया था कि रात में करीब 12.15 बजे इमारत गिर गई थी. जिसके बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 16 घयाल हुए थे. ये सभी बिहार के मजदूर हैं.


(इनपुट: आईएएनएस)