Begusarai: बेगूसराय में जमीन के बकाया पैसों को लेकर विवाद सामने आया है. यहां पर जमीन के 14 लाख बकाया रुपये को मांगने गए दबंगों ने एक वृद्ध महिला और उसके पुत्र की पिटाई की. इस मामले में आरोपियों ने वृद्ध महिला को उठाकर पटक दिया. साथ ही पुत्र की भी बेरहमी से पिटाई की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमीन की कीमत अदा नहीं की
यह मामला नगर थाना क्षेत्र के नौरंगा पूल का है. जहां पर एक  वृद्ध महिला और उसके बेटे को बेरहमी से पीटा गया है. बताया जा रहा है कि नौरंगा पूल में रहने वाली कमली देवी ने बेटे की बीमारी में अपनी एक कट्ठा 17 धुर जमीन मात्र 28 लाख रुपये में बेच दी थी. इस दौरान जमीन लेने वाले ने महिला को जमीन की कीमत अदा नहीं की. बल्कि महिला के ऊपर बकाए लाखों रुपये को निकालने और 14 लाख बकाये रुपयों को जल्द से जल्द देने की बात कही. वहीं इस बात को एक साल बीतने के बाद भी महिला को उसकी जमीन का पैसा नहीं दिया गया. 


महिला और बेटा गंभीर रुप से घायल
जिसके बाद कमली देवी और उनका बेटा मिलकर पैसों का हिसाब लेने गए तो उनकी जमकर पिटाई की. कमली देवी और उसके बेटे डब्लू का आरोप है कि उनके साथ जमकर पिटाई की. साथ ही कमली देवी को उठाकर पटक दिया गया. जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों को सदर अस्पताल में भर्ता कराया गया है. 


महिला ने आरोप लगाया है कि जमीन दबंगों के नाम न लिखने पर अक्सर उसकी पिटाई की जाती थी. इसके अलावा दबंगों ने जबरन एक कट्ठा 17 धूर जमीन लिखवा ली थी. वहीं, बाद में जमीन के बकाया पैसे देने से इंकार कर दिया और दोनों की जमकर पिटाई की गई. महिला का कहना है परिवार में बस वह और उसका बेटा है. जिन्हें अक्सर दबंग परेशान करते रहते हैं.


ये भी पढ़िये: क्या नीतीश कुमार होंगे राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार? उनके करीबी नेता श्रवण कुमार ने दिया जवाब