पटना: Double Murder in Patna: राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पालीगंज दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये. युवक की मौत के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. युवक की मौत के बाद लोगों ने औरंगाबाद जाने वाली सड़क को जाम कर दिया और हंगाम भी करने लगे. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुमंडल अस्पताल के पास हुई वारदात
जानकारी के मुताबिक, पालीगंज में दिनदहाड़े बाइक सवारों ने युवक को गोली मार दी. युवक अनुमंडल अस्पताल के सामने चाय पी रहा था. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी मौत हो गयी. युवक की पहचान डीपाली निवासी पप्पू कुमार के रूप में हुई. आए दिन राजधानी में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. 


पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए
घटना की सूचना मिलने पर एसपी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने हत्या की घटना में शामिल किसी भी अपराधी को गिरफ्तार करने में अब तक नाकाम रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स अस्पताल भेज दिया है. इधर मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पालीगंज के पप्पू यादव उम्र 40 वर्ष अनुमंडल अस्पताल पालीगंज मोड़ के पास चाय पी रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घटनास्थल पर गोली चलते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया.


एक और हत्या से सनसनी
वहीं, नौबतपुर बिहटा थाना की सीमा पर भी एक युवक को अपराधियों ने घेरकर गोलियों से छलनी कर दिया. हालांकि जिस युवक की मौत हुई है उसका भी अपराधियों से नाता रहा है. युवक की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के रगनिया बिगहा गांव निवासी अभिषेक के तौर पर हुई है. अभिषेक कुमार हाल के दिनों में अपराधिक मामले में जेल से छूट कर आया था. पुलिस का कहना है कि छानबीन में यह बात सामने आई है कि अभिषेक बाइक से बीटा के वनदेवी मंदिर में पूजा करने जा रहा था, इसी दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.


यह भी पढ़िएः नालंदा के अस्पताल में मानवता शर्मसार, नहीं मिली एंबुलेंस, ठेले पर लेकर गए युवक का शव