Begusarai: बिहार के बेगूसराय में अपराधी बेखौफ घुम रहे है. अपराधियों ने एक युवक पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की मौके पर मौत हो गई. घटना बेगूसराय के फुलवड़िया थाना क्षेत्र के बारो स्थित विवाह भवन के समीप की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हथियारबंद अपराधियों ने युवक पर चलाई अंधाधुंध गोलियां
घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी. मृतक का नाम श्रवण कुमार उर्फ कारी सिंह बताया जा रहा, जो कि निपनिया के वार्ड संख्या 6 का निवासी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि श्रवण कुमार अपने कुछ साथियों के साथ बारो विवाह भवन के समीप स्थित कुएं के पास चाय पीने के लिए आया था. उसी दौरान वहां पर पहले से मौजूद हथियारबंद अपराधियों ने श्रवण कुमार पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. साथ ही एक बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई. 


पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी
इस घटना की सूचना फुलवड़िया थाना अध्यक्ष नवीन कुमार को दी गई. जिसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचे और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई. स्थानीय लोगों ने द्वारा श्रवण कुमार के साथ आए युवक की जमकर पिटाई की और उस युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. 


परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
वहीं, इस घटना के बारे में मृतक के परिजनों को सूचित किया गया. उनका कहना है कि उसके दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे. जिसके बाद श्रवण कुमार को गोली मार कर हत्या कर दी. इस हत्या की जानकारी मिलते ही तेघड़ा एसडीपीओ ओमप्रकाश घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए. वहीं इस हत्या के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


ये भी पढ़िये: हाथ में सुसाइड नोट लिखकर महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान