मुजफ्फरपुरः covid-19 update: देश भर में कोरोना संक्रमण का खतरा एक बार फिर लोगों के सिर पर मंडराने लगा है. इस खतरें से बचने के लिए गोपालगंज के स्वास्थ्य विभाग ने सारी तैयारी कर ली है. हालांकि गोपालगंज में कोविड-19 का कोई नया केस नहीं आया है, अभी स्थिति सामान्य है. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर शहर में लोगों को कोरोना नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रहे हैं, ताकि लोग खुद जागरूक होकर कोरोना नियमों का पालन कर सकें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीएम ने लोगों से वैक्सीन लगाने की अपील
गोपालगंज डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने बताया कि कोविड-19 को लेकर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह अलर्ट है. प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी दोनों ही फ्रंट पर काम कर रहे हैं एक तो ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सिनेट करना, जिसमें 15 से 18 बर्ष के बच्चों और 12 से 14 बर्ष के बच्चे सहित सभी को वैक्सीन लगाया जा रहा है. साथ ही बड़े लोगोम को डोर टू डोर जाकर वैक्सिनेट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि फ्रंट कोविड-19 को लेकर सभी जरूरी तैयारियां पूरी कर ली गई है डीएम ने लोगों से अपील की है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम जब जाए तो 12 वर्ष के ऊपर के सभी लोगों को वैक्सीन जरूर लगवाए.


क्षेत्र में सैनिटाइजेशन का अभियान जारी
डीएम डॉ.नवल किशोर चौधरी ने बताया कि क्षेत्र में रेलवे स्टेशन, बस डिपो, अस्पताल और सार्वजनिक वाहनों में सैनिटाइजेशन अभियान प्रशासन की तरफ से कराया जा रहा है. क्षेत्र में अभी कोविड का कोई नया मामला नहीं है. हमारा प्रयास है कि लोगों को कोरोना संक्रमण से दूर रखना है.


ये भी पढ़िए - Khelo India Youth Games 2022: दर्जी के बेटे ने खेलो इंडिया में जीता मेडल, जानिए अरशद का कतरन सिलने से साइक्लिंग स्टार बनने तक का सफर