Patna: बिहार के बेगूसराय जिले में रेलवे स्टेशन के पास एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. बेगूसराय में चलती ट्रेन में बदमाशों के द्वारा लूटपाट का विरोध करने पर युवक को चलती ट्रेन से फेंक दिया. ट्रेन से फेंकने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना बरौनी- हाजीपुर रेल खंड के बछवाड़ा जंक्शन के पास नवादा हॉल्ट के आसपास की है‌.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना आज सुबह की है घटना के 15 घंटे बाद भी पुलिस घायलों से मिलने नहीं पहुंची है. बताया जाता है नागदह निवासी प्रदीप कुमार आम्रपाली एक्सप्रेस से अपने घर बेगूसराय लौट रहा था. इसी दौरान बछवाड़ा और बरौनी जंक्शन के बीच में नवादा हॉल्ट के आसपास बदमाशों ने प्रदीप से लूटपाट शुरू की और जब प्रदीप ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया. इस घटना के बाद से एक बार फिर यात्रियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ खड़े हुए हैं.


ये भी पढ़ें- बेगूसराय में जमीन पर बोरा बिछा कर पढ़ने को मजबूर हैं नौनिहाल, दावों की खुली पोल


सुबह-सुबह घायल अवस्था में लोगों ने उसे रेल ट्रैक पर पड़ा हुआ देखा तो उसे उठाकर इलाज के लिए बछवाड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया और परिजनों को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां इलाज चल रहा है. फिलहाल इस मामले में रेल प्रशासन इस मामले में क्या कार्रवाई करती है देखना होगा.