Lakhisarai: JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह और उनके कार्यकर्ताओं के बीच भावनात्मक संबंधों की एक बानगी एक फिर देखने को मिली. जहां अपनी समस्या लेकर आए कार्यकर्ता की ना केवल उन्होंने मदद की, बल्कि गांव भोज खाने के लिए आने की बात कही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे था. जहां उन्होंने बड़हिया प्रखंड के टाल क्षेत्र के कई गांवो का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगो की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों से समस्याओं के जल्द निपटारा का निर्देश दिया है. इस दौरान सांसद और कार्यकर्ता के बीच भावनात्मक संबंधों की एक बानगी उस वक्त देखने को मिली जब टाल क्षेत्र के कोठवा गांव के एक कार्यकर्ता अपने गांव में स्कूल की समस्या को लेकर सांसद को अपने गांव ले जाना चाना चाह रहा था लेकिन भीड़ अधिक रहने के कारण उसकी बात सांसद तक नहीं पहुंच पाई और उसने सांसद को किसी तरह से आवेदन दे दिया. 


इसके बाद जब सांसद दूसरे जगह कार्यक्रम कर रहे थे तब वो कार्यकर्ता वहां पहुंचा और सांसद के सामने भावुक होकर रोने लगा. जिसके बाद सांसद ने उसकी बात ध्यान से सुना और उसके गांव भोज खाने के लिए आने की बात कही. फिर सांसद ने उसकी समस्या को सुना और उसके द्वारा स्कूल संबंधित आवेदन को दिखाया, जिस पर सांसद ने कार्रवाई के लिए डीएम को लिखा था. आवेदन देखकर कार्यकार्ता के चेहरे पर मुस्कान आ गया. 


इसके बाद  सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा और लोग जमकर सांसद की तारीफ कर रहे हैं। मौके पर सांसद ललन सिंह ने बताया कि कोरोना के चलते है दो सालो से इन इलाकों का दौरा नही कर पाए थे. हम इन इलाके के लोगो के सुख-दुख मे साथ रहते है और इनकी समस्याओं को सुनकर जल्द निपटारा करते हैं.