बेगूसराय:Bihar News: बिहार के बेगूसराय जिले में एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी है. ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दे दी गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी पुत्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमीन को लेकर कहासुनी
पूरा मामला बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव का है. जहां वार्ड नंबर 12 में रहने वाले पशुपति सिंह का उनके बेटे द्वारा हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद के कारण पिता और पुत्र के बीच काफी दिनों से लड़ाई चल रहा था. दोनों के बीच इससे पहले भी कई बार मारपीट हो चुका था. मंगलवार को दोनों के बीच फिर से जमीन को लेकर कहासुनी हो गई. इसी से नाराज होकर बड़े पुत्र मनोज सिंह ने अपने पिता को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. पशुपति सिंह की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बता दें मनोज सिंह जबरन जमीन पर कब्जा करना चाहता था. पिता की हत्या करने के बाद आरोपी पुत्र फरार हो गया है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नावकोठी थाना पुलिस को दे दी. 


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ नगर निगम ने चलाया अभियान, 2 किलो प्लास्टिक बरामद


गिरफ्तारी के छापेमारी जारी
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और हत्यारे पुत्र की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि मृतक पशुपति सिंह और उनके पुत्र मनोज सिंह में 6 बीघा जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. पुत्र मनोज सिंह के द्वारा अपने पिता को जमीन अपने नाम पर करने के लिए लगातार टॉर्चर किया करता था.