Patna: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव शनिवार को अपना 75वां जन्मदिन मना रहे हैं . इस दिन RJD कार्यकर्ताओं में खास उत्साह देखा जा रहा है . पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पर रात को 12 बजे केक काटा गया तो शनिवार को RJD कार्यालय में 75 किलोग्राम लड्डू को खास अंदाज में काटा गया .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

RJD के अध्यक्ष के जन्मदिन के मौके पर पटना की सड़कों के किनारे शुभकामना वाले बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर लगाए गए . पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर केक काटकर RJD अध्यक्ष जन्मदिन मनाया गया, इस दौरान परिवार के सदस्य मौजूद रहे . राबड़ी देवी ने सभी लोगों को केक खिलाया .


लालू के जन्मदिन के मौके पर आवासीय परिसर में पौधारोपण भी किया गया . RJD अध्यक्ष को उनके पुत्र तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, पुत्री डा. मीसा भारती समेत अन्य लोगों ने जन्मदिन की बधाई दी है .


लालू प्रसाद का जन्मदिन सामाजिक न्याय और सदभावना दिवस के रूप में मनाया गया . मीसा भारती ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा, इंसान आएंगे जाएंगे, पर जो सामाजिक न्याय की अतुलनीय अमिट सशक्त विरासत बनकर हर कमजोर की जुबान पर सदा के लिए सज जाएंगे, वही लालू जी कहलाएंगे . जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा .


लालू प्रसाद दोपहर दोनों पुत्रों तेज प्रताप और तेजस्वी के साथ RJD कार्यालय पहुंचे . यहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया . इस अवसर पर RJD अध्यक्ष ने 75 किलो का लड्डू खास अंदाज में काटा और लोगों को खिलाया. इस अवसर पर गरीबों के मसीहा नामक पुस्तक का लोकार्पण भी किया गया . इधर राबड़ी देवी के आवास पर लालू प्रसाद को शुभकामनाएं देने के लिए समर्थकों की भीड़ लगी रही. RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद ने जन्मदिन को खास बनाने के लिए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया .


(इनपुट: आईएएनएस)