Patna: लालू प्रसाद की सेहत पर खतरा बरकरार है. हालांकि, सेहत में पहले से सुधार है लेकिन खतरा अभी टला नहीं है. लालू प्रसाद ने खुद इस बात की पुष्टि की है. कुछ दिन पहले तेज प्रताप ने लालू प्रसाद को दिल्ली में बंधक बनाए जाने की बात कही थी, जिसको लेकर लालू प्रसाद ने अपनी सफाई दे दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लालू प्रसाद के बिहार आने पर संशय बरकरार
Lalu Yadav के बिहार आने पर अभी संशय बरकरार है. ये चर्चा थी कि लालू विधानसभा उपचुनाव (Bihar Bypoll 2021) में प्रचार के लिए बिहार आ सकते हैं. लेकिन अभी तक तस्वीर बिलकुल साफ नहीं है. लालू प्रसाद ने खुद इस बात के संकेत दिए हैं. दरअसल, लालू प्रसाद उत्तर बिहार के नेताओं के प्रशिक्षण शिविर में बोल रहे थे. उप चुनाव की तैयारी के साथ-साथ लालू प्रसाद ने अपनी सेहत का भी जिक्र भाषण के दौरान किया.  


ये भी पढ़ें-CM नीतीश कुमार का लालू यादव पर हमला, कहा-'वो तो जेल से भी काम कर रहे थे'


'मैं आपके बीच जरूर आऊंगा'
राजद सुप्रीमो ने कहा, 'मैं एम्स (AIIMS) के अपने डॉक्टर राजेश यादव से बार-बार कहता हूं कि मुझे बिहार जाना है. लेकिन डाक्टर ने मुझ पर कुछ पाबंदी लगा रखी है.' लालू प्रसाद ने कहा कि मुझे दिन रात मिलाकर केवल एक लीटर ही पानी-पीना है. उसमें लिक्विड भी शामिल है. लेकिन कभी-कभी ज्यादा हो जाता है. मुझे बर्दास्त नहीं होता है. लेकिन जैसे ही डॉक्टर से मुझे इजाजत मिलती है मैं आपके बीच जरूर आऊंगा. मेरी सेहत में सुधार है. लेकिन अभी रेस्ट ले रहा हूं. 


लालू के बिहार आने की उड़ी थी अफवाह 
दरअसल, आरजेडी ने जब कांग्रेस से अलग होकर चुनाव लड़ने की घोषणा की तब इस बात की अफवाह उड़ी कि लालू प्रसाद 22 और 27 अक्टूबर को बिहार में उपचुनाव को लेकर प्रचार करेंगे. लेकिन लालू प्रसाद ने अपने भाषण में कहीं भी इस बात की चर्चा नहीं की कि वो अक्टूबर महीने में बिहार आ रहे हैं. लालू प्रसाद ने अपनी सेहत को लेकर जो कहा उसके बाद उनके चुनाव प्रचार को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं.