Patna: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस जोड़ी को पूरे देश में प्यार मिल रहा है. हालांकि इस जोड़ी को लेकर हर दिन नई-नई बातें सामने आती हैं. इसी कड़ी में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बता दिया कि उन्होंने अपनी बहू राजश्री यादव (Rajshree Yadav) को मुंह दिखाई में क्या दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा, 'मैंने मुंह दिखाई में बहू को अपना होनहार लड़का दे दिया है. शादी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों शादी के लिए तैयार हे. हम सभी को सिर्फ आशीर्वाद देना था. बिना आशीर्वाद दिए कोई भी शादी नहीं होती है. 


ये भी पढ़ें: राबड़ी देवी का बड़ा खुलासा, बताया-तेजस्वी ने सबसे पहले किसको बताई थी अपनी मोहब्बत की दास्तान


 


बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपनी दोस्त रेचल (Rachel) से प्रेम विवाह किया है. अपनी शादी को लेकर भी उन्होंने बड़ा खुलासा किया था. इस दौरान उन्होंने बताया था कि उन्होंने ही तेजस्वी को शादी के लिए प्रोपोज किया था. 


हाल में ही RJD ने शेयर किया था वीडियो 


 आरजेडी ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें नजर आ रहा था कि तेजस्वी पत्नी राजेश्वरी उर्फ रशेल को गौशाला (Tejashwi Rajeshwari in Gaushala) ले गए और वहां पर गाय और बकरियां दिखाईं.RJD द्वारा जारी किए हुए वीडियो में तेजस्वी अपनी पत्नी राजेश्वरी उर्फ रशेल को अपनी गौशाला में घुमाते हुए उन्हें ये समझा रहे हैं कि उनके आवास में कौन सी नस्ल की गाय और बकरियां मौजूद हैं.