राबड़ी देवी का बड़ा खुलासा, बताया-तेजस्वी ने सबसे पहले किसको बताई थी अपनी मोहब्बत की दास्तान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1056530

राबड़ी देवी का बड़ा खुलासा, बताया-तेजस्वी ने सबसे पहले किसको बताई थी अपनी मोहब्बत की दास्तान

बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और राजश्री (Tejashwi Yadav and Rajshree Marriage) के प्रेम विवाह को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी बनी हुई है. इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) की मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने बड़ा खुलासा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और राजश्री (Tejashwi Yadav and Rajshree Marriage) के प्रेम विवाह को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी बनी हुई है. इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) की मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने बड़ा खुलासा है. उन्होंने बताया कि कैसे तेजस्वी ने अपनी शादी की बात सबसे पहले किस से कही थी. 

मां राबड़ी देवी ने किया बड़ा खुलासा

तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी को लेकर बात करते हुए उन्होंने बताया कि तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सबसे पहले उनसे और पिता लालू से अपनी शादी की बात की थी. इस दौरान तेजस्वी उनसे कहा था कि वो रेचेल उर्फ़ राजश्री को पसंद करते हैं. जिसके बाद उन्होंने तेजस्वी की शादी को लेकर हां कर दी थी क्योंकि तेजस्वी इसी में खुश थे. 

पत्नी रेचेल ने भी किया था बड़ा खुलासा 

प्रपोजल को लेकर बात करते हुए उन्होंने बताया था कि पहले उन्‍होंने ही प्रपोज किया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पति धरातल से जुड़े नेता हैं. उन्‍हें बिहार की जनता मुख्‍यमंत्री भी बनाएगी. बता दें कि नौ दिसंबर को दिल्‍ली में तेजस्‍वी और रचेल की शादी हुई थी. शादी के बाद तेजस्‍वी ने बताया कि उनके पिता ने बहू का नाम राजश्री यादव रखा है. दोनों की शादी पर बिहार के कोने-कोने से बधाइयां मिली थी. इस दौरान सत्‍ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक के नेताओं ने दोनेां के सुखमय वैवाहिक जीवन की बधाई दी थी. 

 

Trending news