Khunti: सिमडेगा मुख्य मार्ग पर तोरपा थाना क्षेत्र के कुल्डा जंगल के पास दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में दोनों ट्रक चालकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ट्रकों के बीच टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही तोरपा अंचल के पुलिस इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह, थाना प्रभारी अरविंद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को ट्रक से बाहर निकलवाया. गैस कटर की सहायता से काटकर दोनों ट्रकों में फंसे शवों को बाहर निकाला गया. इस घटना में एक ट्रक का हेल्पर बुरी तरह घायल हो गया और उसे बेहद नाजुक हालत में रेफरल अस्पताल तोरपा में भर्ती कराया गया. 


ये भी पढ़ें- आजादी के 7 दशक बाद भी गुमला के इस गांव में नहीं पहुंची सड़क, लोगों ने श्रमदान कर बनाया रास्ता


जानकारी के मुताबिक, सामान लदा एक ट्रक खूंटी से सिमडेगा की ओर जा रहा था. कुल्डा जंगल के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के साथ उसकी भीषण टक्कर हो गई. पुलिस ने दोनों ट्रकों के मालिकों को हादसे की जानकारी दे दी है. 


बता दें कि तोरपा थाना क्षेत्र के कुल्डा जंगल को काफी खतरनाक माना जाता है. अब तक दर्जनों दुर्घटनाएं उस स्थान पर हो चुकी हैं, बावजूद इसके प्रशासन लापरवाह बना हुआ है और वहां पर न तो चेतावनी का कोई साइनबोर्ड और न ही स्पीड ब्रेकर लगाया गया है. इसके कारण बाहर से आनेवाले वाहन चालकों को हालात का पता नहीं चल पाता है और वे दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं. 


(इनपुट- ब्रजेश कुमार)