पटना : Nora Fatehi of Bhojpuri cinema Namrata Malla: भोजपुरी सिनेमा की सुपर बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री और डांस की ट्रेनिंग देने के साथ स्वयं अपनी अदाओं से भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली भोजपुरी की 'नोरा फतेही' के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला को कौन नहीं जानता है. नम्रता मल्ला को सोशल मीडिया के जरिए उतनी पहचना मिली जितनी उनको भोजपुरी के पर्दे के जरिए मिली है. ऐसे में सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी नम्रता मल्ला के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि नम्रता मल्ला दिल्ली में डांस स्कूल चलाती हैं. नम्रता मल्ला ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में अपनी अदाओं का ऐसा जलवा बिखेरा है कि इसे देखकर दर्शक उसके दीवाने हो गए हैं. नम्रता मल्ला ने अपनी सुपरहॉट अदाओं की वजह से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है. नम्रता मल्ला हमेशा अपनी नई वीडियो और बेहतरीन और सुपरहॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. नम्रता अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और बोल्ड वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चर्चा में बनी में रहती हैं. वह अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. लोग नम्रता के हर लुक को पसंद करते हैं.





नम्रता मल्ला का सुपर हॉट और बोल्ड अंदाज देखकर ही लोगों ने उसे भोजपुरी की नोरा फतेही कहने लगे हैं. नम्रता मल्ला ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्रम पोस्ट पर कुछ सुपरहॉट, बोल्ज और सिजलिंग तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं. जिसे देखकर उसके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में नम्रता की अदा ऐसी की इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा.





सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला के वीडियो इतने हंगामेदार की उसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. बता दें कि नम्रता मल्ला दिल्ली में एक डांस स्कूल चलाती हैं. वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी अपनी अदाओं से हंगामा मचा चुकी हैं. नम्रता ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में भी अपनी अदाओं से खूब आग लगाई है. नम्रता हालिया जारी अपनी वीडियो और तस्वीरों में काफी हॉट नजर आ रही हैं. उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. नम्रता ने अपनी नई तस्वीर और सुपरहॉट लुक एवं हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों के दिलों को घायल करती हैं. लोग उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उन्होंने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं. नम्रता की इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर उनके प्रशंसक और चाहनेवाले आहें भर रहे हैं.