पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अदाओं के दम पर दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली नीलम गिरी. उनकी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं ने दर्शकों के दिलों पर जमकर राज किया है. नीलम गिरी को भोजपुरी के दर्शकों के बीच एक विशेष पहचना मिली है. नीलम गिरी ने भोजपुरी के लगभग हर सुपरस्टार के साथ पर्दे पर काम किया है और उनके गाने यूट्यूब पर जमकर हंगामा मचा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीलम गिरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. ऐसे में नीलम गिरी ने ढेर सारे वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं जिसने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इन वीडियोज में से कुछ में नीलम गिरी वेस्टर्न लुक में तो कुछ में वह देसी लुक में नजर आ रही हैं. सारे के सारे वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.





इन वीडियोज में नीलम गिरी भोजपुरी के सुपरहिट गानों पर अपनी अदाओं से बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. नीलम गिरी के इन वीडियोज को उनके चाहनेवाले और प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं. नीलम के दीवाने उनके इन वीडियोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि नीलम के गाने के वीडियो में उनकी अदाओं को देखकर दर्शक पहले से ही उनके हुस्न के दीवाने हैं. नीलम गिरी अपनी सोख अदाओं से किसी भी बॉलीवुड की अभिनेत्री को टक्कर देती नजर आती हैं.




एक्ट्रेस नीलम गिरी को भोजपुरी में ट्रेंडिंग गर्ल के नाम से जाना जाता है. नीलम के डांस वीडियोज रिलीज के बाद से लगातार वायरल होते रहते हैं. नीलम गिरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके चाहनेवालों की संख्या यहां बहुत बड़ी है.नीलम गिरी आजमगढ़ में दिनेश लाल यादव के चुनाव प्रचार के लिए भी पहुंची थी. अब वह वापस लौटने के बाद फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. नीलम के लेटेस्ट पोस्ट को जमकर सोशल मीडिया पर सर्च किया जा रहा है और इशे लोग देख भी रहे हैं.