Shivan: बिहार के सीवान में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नव विवाहिता का शव बरामद हुआ है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर पीट पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं, इस घटना के बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ससुराल पक्ष ने पीट पीटकर की हत्या
घटना सीवान के मैरवा थाना क्षेत्र के छोटकी बभनौली गांव की है. यहां पर एक नवविवाहिता को उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने पीट पीटकर मार डाला. मृतिका का नाम बेबी खातून बताया जा रहा है. जिसकी शादी मैरवा थाना क्षेत्र के छोटकी बभनौली गांव के रहने वाले कलामुद्दीन अंसारी के साथ हुई थी. मृतिका के परिजनों ने बताया कि शादी 4 साल पहले हुई थी. मामले के बारे में परिजनों ने बताया कि मृतिका को ससुराल पक्ष के लोग प्रताडित करते रहते थे. वहीं, बीती रात गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद कमरे को बाहर से बंद कर दिया था.


ससुराल पक्ष के लोग मौके से फरार
वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गए हैं. इस घटना की जानकारी परिजनों ने पूलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान के सदर अस्पताल में भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़िये: बाबा गरीबनाथ धाम के लिए शुरू हुई तैयारियां, कांवरियों की सुविधाओं के लिए उठाए गए ये बड़े कदम