Patna: राजधानी पटना (Patna) में चोरों (thieves) के हौसले बुलंद हैं. पुलिस (Police) की लाख कोशिशों के बावजूद भी चोर अपने मिशन में कामयाब हो जा रहे हैं. एक बार फिर से चोरों ने शादी समारोह (Wedding Ceremony) को निशाना बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटना के बुद्धा कॉलोनी की घटना 
पटना के बुद्धा कॉलोनी (Buddha Colony) थाना क्षेत्र में बड़ी वारदात हुई है. चोरों ने एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) को निशाना बनाते हुए लगभग एक लाख रुपये के जेवरात (Jewellery) सहित हजारों रुपये लेकर फरार हो गए. 


पुलिस कर रही सीसीटीवी कैमरे की जांच 
राजधानी में एक बार फिर शादी समारोह में घुसकर चोरों ने जेवरात और रुपये से भरे बैग पर हाथ साफ किया है. इस दौरान चोरों ने लगभग 1 लाख के सोने के गहने और रुपये उड़ा लिए हैं. यह वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camra) में कैद हो गयी है. इसके बाद, पुलिस ठाकुर कम्यूनिटी हॉल के सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camra) की पड़ताल कर रही है.


ये भी पढ़ें- पटना: बीजेपी मंत्रियों के करीबी नेता के एजेंसी से मिली शराब की बोतलें, आरोपी फरार


विदाई समारोह के दौरान बैग में रखे थे गहने 
बताया जा रहा है कि गहने बैग में रखे हुए थे. लड़की की विदाई के दौरान चोरों ने बैग में रखे गहने (Jewellery) सहित हजारों रुपये चुराकर फरार हो गए. वहीं, इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी गयी है. पुलिस मामले की जांच (Investigation) कर रही है. 


पलक झपकते ही उड़ा लिए गहने 
पीड़िता (दुल्हन) ने बताया कि बैग में सोने के जेवर रखे थे. विदाई के दौरान वह बैग पास में ही रख दी थी. इस दौरान चोरों ने बैग से करीब एक लाख रुपये के गहने और हजारों रुपये लेकर फरार हो गए. वहीं, इसकी सूचना पुलिस (Police) को मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.