पटना: बीजेपी मंत्रियों के करीबी नेता के एजेंसी से मिली शराब की बोतलें, आरोपी फरार
Advertisement

पटना: बीजेपी मंत्रियों के करीबी नेता के एजेंसी से मिली शराब की बोतलें, आरोपी फरार

पटना पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने शीतल पेय एजेंसी पर छापा मारकर आधा दर्जन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि मुखिया मौके से भागने में सफल रहा.

 

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर विपक्ष और जेडीयू के सहयोगी दल राज्य सरकार पर हमलावर है. वो राज्य में कानून वापसी की मांग कर रहा है, जबकि सरकार का दावा है कि कानून से अपराध में कमी आई है और वो इसे किसी कीमत पर वापस नहीं लेगी. 

  1. नीलेश मुखिया को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस
  2. 2020 में डिप्टी मेयर का चुनाव लड़ा चुका है नीलेश मुखिया

17 बोतलें शराब की जब्त
इस बीच, पटना पुलिस ने गुरुवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता के एजेंसी परिसर से भारत में बनी विदेशी शराब की 17 बोतलें जब्त की हैं.

आधा दर्जन कर्मचारी गिरफ्तार
दरअसल, भाजपा नेता नीलेश मुखिया दीघा इलाके में एक शीतल पेय एजेंसी के मालिक हैं. पटना पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने शीतल पेय एजेंसी पर छापा मारकर आधा दर्जन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि मुखिया मौके से भागने में सफल रहा.

ये भी पढ़ें-BJP विधायक ने बढ़ाई नीतीश सरकार की मुश्किलें! कहा-'शराबबंदी से बढ़ रहा अपराध'

बीजेपी नेता फरार
मामले में एक जांच अधिकारी आर.के. वर्मा ने कहा, 'हमने विशेष सूचना मिलने के बाद छापेमारी की है. छापे के समय मौजूद नीलेश मुखिया के कार्यालय केबिन से शराब की बोतलें मिलीं. जब हमने केबिन में तलाशी शुरू की, तो वह परिसर से भागने में सफल रहा. हमने छापेमारी की वीडियोग्राफी की है.'

BJP नेता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
पुलिस अधिकारी ने कहा, 'दीघा पुलिस स्टेशन में शराब निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.'

ये भी पढ़ें-BJP विधायक ने बढ़ाई नीतीश सरकार की मुश्किलें! कहा-'शराबबंदी से बढ़ रहा अपराध'

बड़े बीजेपी नेताओं से है नीलेश की नजदीकी
नीलेश मुखिया एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं, जिनके कई भाजपा मंत्रियों के साथ घनिष्ठ संबंध हैं. उन्होंने 2020 में डिप्टी मेयर का चुनाव लड़ा और उनकी पत्नी पटना के दीघा इलाके की वार्ड पार्षद हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news