Patna: पटना सिटी से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. राजधानी में खुलेआम धड़ल्ले से जमकर गोलीबारी (Firing In Patna) के साथ-साथ बमबाजी हो रही है. इस बमबाजी की घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, पूरा मामला खाजेकला थाना क्षेत्र के बरकत खां अखाड़ा का है, जहां दो पक्षों में हुए विवाद का समझौता किया जा रहा था. समौझता को अपने फेवर में कराने के लिए एक पक्ष के सीबू ने अपने अपराधी भाई सोनी से मदद मांगी. इसके बाद मामले पर समझौता चल ही रहा था कि इसी बीच अपराधी सोनी गोलीबारी के साथ-साथ बमबाजी करने लगा. 


ये भी पढ़ें- पटना में दहेज के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या, 2 बच्चों की मां थी महिला


बमबाजी और गोलीबारी से इलाके में अफरा-तफरी
इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई. बमबाजी और गोलीबारी के बाद से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहीं, घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. खबर मिल रही है कि इस बमबाजी में 5 लोग घायल हुए हैं जिनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में किया जा रहा है.


पुलिस मामला दर्ज कार जांच में जुटी
वहीं, बमबाजी की खबर जैसे ही मिली तो मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और पीड़ितों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई. पूरे मामले पर सिटी DSP अमित शरण ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनू पगलवा नाम के अपराधी द्वारा बम पटकने की बात सामने आई है. इसकी जांच कर जल्द कार्रवाई की जाएगी. उधर, पीड़ितों की माने तो दो पक्षों में हुए विवाद का समझौता किया जा रहा था, उसी दौरान सीबू नाम के शख्स ने अपने अपराधी भाई को बुलवा लिया और उसने इलाके में दहशथ फैलाने के लिए बम पटक दिया. इस घटना में 5 लोग घायल हो गए जो अभी अस्पताल में है.


(इनपुट-प्रवीण कांत)