पटना में दहेज के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या, 2 बच्चों की मां थी महिला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar984778

पटना में दहेज के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या, 2 बच्चों की मां थी महिला

Bihar Crime News: जब पत्नी ने पति के कहने पर अपने मायके से पैसा मंगवाने से इनकार कर दिया तो लोभी पति ने महिला पर जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर (Husband killed wife) दी. इसकी जानकारी मिलते ही मृतक महिला के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे.

पति ने दहेज के लिए कर दी पत्नी की हत्या (सांकेतिक फोटो)

Patna: बिहार की राजधानी पटना से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां रहने वाले एक लोभी शख्स ने दहेज (Dowry) के लिए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पति लगातार अपनी पत्नी पर मायके से दहेज मंगवाने का दवाब दे रहा था.

ऐसे में जब पत्नी ने पति के कहने पर अपने मायके से पैसा मंगवाने से इनकार कर दिया तो लोभी पति ने महिला पर जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर (Husband killed wife) दी. इसकी जानकारी मिलते ही मृतक महिला के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार, परिजनों ने पति समेत परिवार के सभी सदस्यों के खिलाफ दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

परिजनों द्वारा केस दर्ज कराए जाने के कुछ देर बाद ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि उसकी बेटी का परिवार दीघा थाना क्षेत्र में रहता है. दहेज लोभी निकम्मा पति नशे का आदि हो चुका था और जब जेब में पैसे नहीं होते तो वह पत्नी के साथ मारपीट कर मायके से पैसा मंगवाने का डिमांड किया करता था.

ये भी पढ़ें- भागलपुर में मानवता शर्मसार! पत्नी को फोन कर बुलाया फिर पति के सामने किया रेप

यही वजह है कि घटना वाले दिन भी नशे की हालत में घर लौटने के बाद शख्स ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. महिला दो बच्चों की मां थी, ऐसे में इस घटना के बाद दोनों बच्चे अनाथ हो गए. मृतिका के बड़े भाई के मुताबिक, बीते रात बहन का रोते कलपते फोन आया था कि पैसा के लिए उससे मारपीट किया जा रहा है लेकिन जब सुबह घर पहुंचा तो सब कुछ खत्म हो चुका था.

इस घटना के बारे में पुष्टि करते हुए पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, 2015 में दीघा निवासी दीपक पासवान से बड़े धूमधाम से शादी की गई थी. दो बच्चे भी हैं.

Trending news