Patna: पवन सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान है' का शानदार गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस गरिमा परिहार नजर आ रही है. गाना रिलीज होन के बाद इस भोजपुरी गाने को  5 लाख 49 हजार के व्यूज आ चुके है. पावर स्टार का ये भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है.पवन सिंह दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के ऐलान के बाद बीते कुछ समय से परेशान नजर आ रहे थे. लेकिन पावर स्टार का जलवा एक बार फिर फैंस के बीच धमाल मचा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भोजपुरी गाना ‘बिंदिया लिलार के’ गाने में पावर स्टार पवन सिंह का लुक और अंदाज देखते ही बन रहा है. इस गाने में वे शाही लुक में नजर आ रहे हैं. पवन सिंह पर मरून कलर का कुर्ता साथ में जैकेट पहने हुए नजर आ रहे है. जबकि उनकी को-स्टार गरिमा परिहार  बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. दोनों की जोड़ी फैंस के बीच गदर मचा रही है.


भोजपुरी गाना ‘बिंदिया लिलार के’ को खुद पवन सिंह ने गाया और वे ही इस फिल्म में लीड एक्टर भी हैं. इस गाने को  वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है और इस भोजपुरी गाने को 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इस भोजपुरी गाने को 549,986  व्यूज आ चुके हैं वहीं करीब 47 K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स भी आ चुके है.


इस भोजपुरी गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखा है जबकि गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इस भोजपुरी फिल्म के स्टार कास्ट की बात करे तो इस फिल्म में पवन सिंह,रवि किशन, गरिमा परिहार, अंजा सिंह, कमांडो अर्जुन यादव, मनी भट्टाचार्या मुख्य भूमिका में है.


ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला कल्लू और डिंपल सिंह का लेटेस्ट भोजपुरी गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो देखें

आपको बता दें कि पवन सिंह की ‘मेरा भारत महान’ फिल्म पिछले साल से चर्चा में हैं और इसका फर्स्ट लुक भी अगस्त 2021 में रिलीज हुआ है. फिल्म में पावर स्टार एक देशभक्त शहीद चंद्रशेखर आदाज की तरह मूंछों पर ताव देते हुए दिखाई देंगे. इस भोजपुरी फिल्म में सांसद रवि किशन भी अहम रोल में हैं.