अरविंद अकेला कल्लू और डिंपल सिंह का लेटेस्ट भोजपुरी गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो देखें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1189774

अरविंद अकेला कल्लू और डिंपल सिंह का लेटेस्ट भोजपुरी गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो देखें

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. कल्लू ने बचपन में ही भोजपुरी गायन के मंच से अपनी शुरुआत की और आज भी उनकी आवाज भोजपुरी के दर्शकों की पहली पसंद है.

(फाइल फोटो)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. कल्लू ने बचपन में ही भोजपुरी गायन के मंच से अपनी शुरुआत की और आज भी उनकी आवाज भोजपुरी के दर्शकों की पहली पसंद है. अरविंद अकेला कल्लू के कई भोजपुरी गाने यूट्यूब पर 100 मिलियन के क्लब में शामिल हो चुके हैं.

आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू के गाने धड़ाधड़ यूट्यूब पर रिलीज होते रहते हैं. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना 'कमरिया फाटेला' यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. डिंपल सिंह और कल्लू की अदाएं और रोमांस ऐसी की इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा.  

अरविंद अकेला कल्लू और डिपल सिंह के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस इस गाना 'कमरिया फाटेला' में सुपर से ऊपर वाला है.इस गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इसके वीडियो डायरेक्टर गोल्डी-बॉबी हैं.  

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने तनुश्री से कहा 'शटर उठावो गोरी आपन दुकान के', हो गया हंगामा

अरविंद अकेला कल्लू और डिपल सिंह के इस सुपर रोमांटिक गाना 'कमरिया फाटेला' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. जहां यह तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक रिलीज के बाद से 784,121 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसे 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news