Patna: Pawan Singh Dating Smriti Sinha Video Viral: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का विवादों से गहरा नाता रहा है. पवन सिंह के स्टारडम पर विवादों का साया हमेशा से रहा है. लेकिन इनके गाने पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. इधर, पवन सिंह पवन सिंह दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक्ट्रेस एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा के साथ नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह जल्द ही फिर से शादी के बंधन में बंधेंगे ! 
खबर है कि अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने बाद पवन सिंह जल्द ही फिर से शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं. कुल मिलाकर भोजपुरी इंडस्ट्री में इनदिनों धमासान मचा हुआ है. 



स्मृति सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की
ये वीडियो खुद स्मृति सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. जिसमें स्मृति सिंह और पवन सिंह हेलीकॉप्टर की सैर कर रहे हैं, वीडियो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस ने वीडियो कैप्शन में लिखा,''जब छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढ़ते हो तो हर दिन एक खुशी का दिन बन जाता है.''


फैंस उनकी वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. कई फैंस ने दोनों को साथ में देख खूबसूरत जोड़ी भी लिखा है. ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


कौन हैं स्मृति सिन्हा
बिहार से ताल्लुक रखने वाली स्मृति सिन्हा ने साल 2008 में आई फिल्म 'रंगीला बाबू' से अपने फिल्मी करियर में कदम रखी थी. इस फिल्म में उनके साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ मुख्य भूमिका में नजर आए थे. लेकिन इस फिल्म से उन्हें वो पहचान नहीं मिली जिसकी उन्हें दरकार थीं. एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा साल 2013 में आई भोजपुरी फिल्म 'साजन चले ससुराल' से उन्हें रोतोंरात स्टार बना दिया और इस सफलता के बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.


ऐसे मिले पवन सिंह और स्मृति सिन्हा
भोजपुरी इंडस्ट्री में स्मृति सिन्हा ने पवन सिंह के साथ कई भोजपुरी फिल्मों और गानों में काम किया है. भोजपुरी फिल्मों में इन दोनों का रोमांस देख फैंस इस जोड़ी के कायल हो चुके हैं, हाल ही में इस जोड़ी का भोजपुरी गाना 'साड़ी से साड़ी' रिलीज हुआ है. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर आग लगा दी है. उम्मीद की जा रही है कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे. 



‘साड़ी से ताड़ी’ में लगाया रोमांस का तड़का
बता दें कि अफेयर की खबर पर फिलहाल दोनों में से किसी ने भी चुप्पी नहीं तोड़ी है. पवन सिंह और स्मृति कई म्यूजिक वीडियोज में साथ दिख चुके हैं. हाल ही में दोनों का ‘साड़ी से ताड़ी’ गाना काफी मशहूर हुआ था. यूट्यूब पर उनका ये गाना काफी ट्रेंड किया था. स्मृति ने गाने को पसंद करने के लिए फैंस का धन्यवाद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया था.



ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी ब्लैक आउटफिट और गैजेट्स से करती है बेहद प्यार, ग्लैमर लुक ने फैंस के उड़ाये होश


वहीं बात अगर पवन सिंह की करें तो उनका नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. पवन दो शादियां कर चुके हैं, उनकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी, जिसके बाद वो एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को डेट कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने दूसरी शादी कर ली. जिससे अक्षरा सिंह को काफी धक्का लगा था. अब पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को भी तलाक दे रहे हैं.