Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की नाम भोजपुरी में ऐसे सितारों में होती है जिनका डंका देश नहीं विदेशों में भी बजता है. पवन सिंह हाल के दिनों में भोजपुरी को नये मुकाम पर पहुंचाया है. पवन सिंह ने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म जगत एक साथ जोड़ कर जो कारनामा कर दिखाया है इसका असर देखने को मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पवन सिंह की गाने ने चर्चे अब भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड में हो रही है. अभी हाल ही में पवन सिंह और म्यूजिक कम्पोजर और प्रोड्यूसर सलीम सुलेमान ने साथ मिलकर जो जलवा बिखेरा है उसकी धमक देखने को मिल रही है. गाना ‘याद आती नहीं’ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर 58 लाख से ज्यादा व्यूज और 3 लाख 65 हजार से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं.


पवन सिंह की दीवानगी पंजाबी गाने सुनने और समझने वाले लोगों के बीच भी देखी जा रही है. इस गाने को बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म जगत के एक्टिंग और सिंगिंग के बेताज बादशाह गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं और लिखा, ‘भाई You Look Rock Always @सलीम मर्चेंट सर नाइस कंपोजिशन.’


इस बात से अंदाज लगाया जा सकता हैं कि पवन सिंह का रुतबा अब भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बढ़ता जा रहा है.  यह हिंदी गाना ‘याद आती नहीं’सलीम सुलेमान के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. पवन सिंह के लिए यह एक नया रिकॉर्ड है, जिसकी बराबरी भोजपुरी जगत से अभी तक किसी ने नहीं की है.


बता दें कि सलीम सुलेमान और पवन सिंह इससे पहले भोजपुरी गाना ‘बबुनी तेरे रंग’ को लेकर साथ आये थे, जो खूब वायरल हुआ था. उसके बाद अब एक बार फिर से दोनों की जुगलबंदी ने उनके फैंस के बीच गदर मचा रहा है.


बात इस गाने की म्यूजिक वीडियो की करें तो पवन सिंह इसमें पंजाबी एक्ट्रेस प्रियंका खेरा के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. मगर अचानक उन्हें धोखा मिलता है.  एक्ट्रेस का अफेयर किसी और से रहता हैं. यह बात जब पवन सिंह को लगती है तो उनको सदमा लगता है और वह टूटे हुए आशिक की तरह बन जाते है.  गाने के बोल बेहद शानदार है, एक बार जब सुन लने पर इस गाने को बार-बार सुनने का दिल करेगा.


 हिंदी गाना ‘याद आती नहीं’ को फैंस  के बीच तेजी से वायरल हो रहा हैं. पवन सिंह का यह यह इमोशनल गाना है, जो पवन सिंह ने बड़ी शिद्दत से गाया है. इस गाने में प्रियंका खेरा बेहद लाजवाब नजर आ रही हैं. 


ये भी पढ़ें- Rani Chatterjee: रेड कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने शेयर की फोटो, फैंस बोले- रेड वेलवेट केक

इस इमोशनल म्यूजिक वीडियो को सलीम सुलेमान ने तैयार किया है. गाने का म्यूजिक शानदार है. इस गाने के लिरिक्स को श्रद्धा पंडित ने लिखा है. इनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है और ये लोगों को खूब पसंद आ रहा है.