Neha Malik Photos: इस हसीना ने बैकलेस ब्लाउज पहने सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीरें देख बढ़ जाएंगी धड़कनें

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 26 May 2022-9:12 pm,
1/7

पटना: Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनके सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. यही वजह है कि नेहा हर दिन अपनी दिलकश तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. नेहा हॉटनेस के मामले में कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को हॉटनेस के मामले में टक्कर देती नजर आती है.

2/7

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इस लुक में फैंस को एक्ट्रेस गजब लग रही है. इस लुक में नेहा डाउन शोल्डर और बैकलेस ब्लाउज के साथ स्कर्ट पहन रखी है. लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला रखा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस अपने फैंस के ऊपर कहर बरपा रही है. 

3/7

बता दें कि सोशल मीडिया पर लाखों लोग नेहा मलिक हो फॉलो करते हैं. यही वजह है कि उनकी हर पोस्ट पर हजारों लाइक्स होते हैं

4/7

नेहा मलिक (Neha Malik) के फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. किसी ने उन्हें गॉर्जस कहा है, तो किसी ने उन्हें हॉटनेस की क्वीन बताया है. फोटोज को फैंस जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.

 

5/7

नेहा मलिक (Neha Malik) के फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. किसी ने उन्हें गॉर्जस कहा है, तो किसी ने उन्हें हॉटनेस की क्वीन बताया है. फोटोज को फैंस जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.

6/7

बता दें कि एक्ट्रेस नेहा मलिक ने साल 2016 में आई फिल्म 'भनवारी का जाल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद भोजपुरी में खेसारी लाल यादव के साथ नेहा ने काफी लोकप्रियता हासिल की है. उन्होंने खेसारी लाल के गाने ‘तेरे मेरे दरमियां’ में काम किया था.

7/7

मालूम हो कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा मलिक (Neha Malik) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. उन्हें 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बताते चलें कि नेहा मलिक ने इंस्टाग्राम पर एक से एक हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर किए हैं, जो जमकर वायरल हुईं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link