Patna: 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जन्मदिन के मौके पर बिहार में बड़े पैमाने पर कोरोना की वैक्सीन लगाई जाएगी. इस बात की घोषणा CM नीतीश कुमार  (CM Nitish Kumar) ने की है. जिसके बाद RJD नेता तेजस्वी यादव (RJD leader Tejashwi Yadav) ​ने CM नीतीश पर हमला बोला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'थाली छीनने वाले चापलूसी में लगे'


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (17 सिंतबर) (PM Modi Birthday) के मौके पर कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination Drive) का मेगा ड्राइव चलाने पर तेजस्वी (Tejashwi) ने कहा कि क्या एक दिन को खास बनाने के लिए वैक्सीनेशन अभियान को रोक कर रखा गया था?. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कभी जिनके सामने से थाली छीन ली थी, आज उन्हें खुश करने के लिए चापलूसी कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: लालू के बेटे तेजप्रताप ने खोली अगरबत्‍ती की कंपनी, कर्मचारी ने ही लगाया चूना


'नीतीश को सता रहा है CM पद से हटने का डर'


उन्होंने आगे कहा कि CM नीतीश को इस बात का डर है कि गुजरात और कई जगह के सीएम रिप्लेस हो रहे हैं, तो कहीं बिहार के भी सीएम चेंज न हो जाये. जिस वजह से वो अब TTM कर रहे हैं, जिसका मतलब है 'ताबड़तोड़ तेल मालिश'. ये काम CM नीतीश करते रहें. 


ये भी पढ़ें: रेप केस में सांसद प्रिंस राज की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी से बचने के लिए पहुंचे हाईकोर्ट


'PM के जन्मदिन पर मेगा वैक्सीनेशन का प्लान' 


प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर बार करते हुए CM नीतीश कुमार ने कहा था, 'आप देख‍िए कि कितने बड़े स्तर पर टीकाकरण हो रहा है और PM मोदी के जन्मदिन के मौके पर आप देखिएगा कि ये किस स्तर पर होगा. हम लोग इसके लिए हर तरह से तैयारी कर रहे है और हर एक चीज पर नजर बनाए हुए हैं.'