रेप केस में सांसद प्रिंस राज की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी से बचने के लिए पहुंचे हाईकोर्ट
Advertisement

रेप केस में सांसद प्रिंस राज की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी से बचने के लिए पहुंचे हाईकोर्ट

Bihar Crime News: बलात्कार के मामले में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद प्रिंस राज ने दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है.

 सांसद प्रिंस राज की बढ़ी मुश्किलें (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की प्रमुख राजनीतिक दल लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अंदर एक बार फिर से कोहराम मचा हुआ है. दरअसल, बलात्कार के मामले में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए समस्तीपुर से लोजपा के सांसद प्रिंस राज ने दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है.

दिल्ली पुलिस (Delhi POlice) ने तीन महीने पहले एक महिला की शिकायत पर समस्तीपुर से LJP सांसद प्रिंस राज (Prince Raj) के खिलाफ कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है. इसके बाद से ही पार्टी के अंदर भूचाल मचा है. 

प्रिंस के खिलाफ दर्ज केस में उनके भाई व LJP नेता चिराग पासवान  (Chirag Paswan) का भी नाम है. चिराग पर आरोप है कि उन्होंने अपने चचेरे भाई प्रिंस के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद भी समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की थी. 

अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने 7 सितंबर को दर्ज किया मामला 

बता दें कि दिल्ली की एक अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने 7 सितंबर को मामला दर्ज किया था. पीड़ित पक्ष के वकील सुदेश कुमारी जेठवा ने इस मामले को लेकर बताया था कि उन्होंने मई में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद उन्होंने जुलाई में  दिल्ली की एक अदालत में एक आवेदन दिया था. जिसके बाद कोर्ट ने सांसद प्रिंस राज और उनके चचेरे भाई चिराग पासवान के खिलाफ FIR दर्ज करने का निर्देश दिया था. 

ये भी पढ़ें: पटना में भव्य तरीके से मनाया जाएगा PM Modi का जन्मदिन, जानें क्या है प्रोग्राम

लोजपा सांसद ने ट्वीट कर इस बात की दी थी जानकारी

17 जून को LJP सांसद प्रिंस राज ने ट्वीट कर के कहा था, ‘मैं स्पष्ट रूप से इस तरह के किसी भी दावे या बयान से इनकार करता हूं, जो भी मेरे खिलाफ किये गए हैं. ऐसे सभी दावे झूठे, मनगढ़ंत हैं, और मेरी प्रतिष्ठा को खतरे में डालकर पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मुझ पर दबाव बनाने के लिए एक बड़ी आपराधिक साजिश रची जा रही है.' प्रिंस राज रामविलास पासवान के सबसे छोटे भाई रामचंद्र पासवान के बेटे हैं.  

(इनपुट- राजू राज)

Trending news