Patna: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के 71वें जन्मोत्सव के अवसर पर राजधानी पटना में भव्य गंगा आरती (Ganga Aarti In Patna) कर देश के सेवार्थ उनके दीर्घ एवम स्वस्थ जीवन की कामना की जायेगी. इस कार्यक्रम का आयोजन नमामि गंगे की ओर आयोजित किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नमामि गंगे के प्रदेश संयोजक प्रभाकर कुमार मिश्र ने आज यहां बताया कि 17 सितंबर 2021 को राजधानी के भद्र घाट पर भव्य गंगा आरती का आयोजन किया गया है. 


71 महिलाओं की ओर से 71 डालियों में होगा दीप दान


इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की केंद्र सरकार द्वारा पिछले सात वर्षों के भीतर देश के चतुर्दिक विकास, महिलाओं और गरीबों के कल्याण के लिए किए गए कार्यों की झांकी भी पेश की जाएगी. इस कार्यक्रम के आयोजन की जानकारी देते हुए आयोजकों ने बताया कि 71 महिलाओं की ओर से 71 डालियों में दीप दान किया जाएगा. आयोजन के बाद प्रसाद वितरण की भी व्यवस्था होगी.


ये भी पढ़ें- CM नीतीश का राज्य के लोगों को आश्वासन, 'वायरल बुखार-डेंगू से लड़ने के लिए तैयार बिहार'


राजधानी के मध्य गंगा नदी के किनारे होगा गंगा आरती


आयोजकों ने बताया कि 17 सितंबर 2021 को सायं 6 बजे राजधानी के मध्य गंगा नदी के किनारे भद्र घाट पर आयोजित इस आयोजन में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, भाजपा के संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया, मंत्री सम्राट चौधरी, शाहनवाज हुसैन, राजेश वर्मा, अरुण कुमार सिन्हा, संजीव चौरसिया, मिथिलेश तिवारी आदि नेता उपस्थित रहेंगे.