पटनाः Nupur Sharma Controversy: सीवान में पैगंबर मोहम्‍मद पर बयान को लेकर भाजपा की पूर्व राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को मुस्लिम समाज के लोग सड़क पर उतर आए. लोगों ने सड़कों पर नारेबाजी कर नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की. हालांकि मामला गरमाने से पहले ही पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की रोक के बाद भी सड़कों पर निकले संगठन के सदस्य
सदर एसडीएण रामबाबू ने कहा कि सीवान में शांति समिति और मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ बैठक की गई थी, जिसमें सुरक्षा और विधि व्यवस्था को लेकर सर्वस्म्माति से निर्णय लिया गया, कि मुस्लिम समुदाय के लोगों के द्वारा प्रदर्शन जुलूस नहीं निकाला जाएगा. जिसके बाद सुरक्षा के दृष्टिकोण से जिला प्रशासन द्वारा आज हर चौक पर चौराहों पर पुलिस बल के साथ पुलिस अधिकारी और मजिस्ट्रेट की तैनाती की थी. लेकिन इन सब के बीच एक युवक अन्य साथियों के साथ हाथ में पोस्टर लेकर सड़कों पर हंगामा करने निकल पड़ा. पुलिस बल देख अन्य लोग भाग निकले. अभी पुलिस ने एक ही युवक को पड़ा है, जल्द ही युवक से पूछताज कर पकड़ लिया जाएगा.


सड़कों पर प्रदर्शन करने वालों पर सख्त होगी कार्रवाई
सदर एसडीएण रामबाबू ने कहा पुलिस और जिला प्रशासन सीवान में सुख और शांति जाता है. अगर पुलिस और जिला प्रशासन के समझाने के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं तो पुलिस को मजबूरन पुलिस के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी पड़ेगी. पुलिस सोशल मीडिया और लाउड स्पीकर के माध्यम से लोगों से अपील कर रही है कि सभी लोग अपने घरों में परिवार के साथ सुरक्षित रहें, अगर कोई विरोध करता पाया गया तो कानूनी कार्रवाई होगी.


ये भी पढ़िए- Nupur Sharma Controversy: सीवान में पुलिस और जिला प्रशासन अलर्ट, चौक-चौराहों पर तैनात है पुलिस बल