जहानाबाद :  जहानाबाद में एसपी दीपक रंजन के नेतृत्व में बढ़ौना गांव में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोलते हुए पथराव कर दिया. इस पथराव में शकुराबाद थाना के गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की गाड़ी पर लोगों ने की पत्थरबाजी
घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ौना गांव की है. दरअसल सोमवार को शकुराबाद में नाली विवाद को लेकर दो समुदायों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया. जिसके बाद पंचायत बुलाई गई. पंचायत के दौरान एक पूर्व मुखिया और पूर्व प्रमुख प्रेमचंद यादव के बीच कहा सुनी होते-होते एक जनप्रतिनिधि की पीटाई कर दी गई. जिसके बाद आज मंगलवार को व्यवसायियों ने शकुराबाद बाजार को बंद कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया.


मुखिया को पुलिस की कैद से ग्रामीणों ने कराया आजाद 
वहीं घटना की सूचना पर एसपी दीपक रंजन दलबल के साथ पूर्व प्रमुख प्रेमचंद यादव की गिरफ्तारी को लेकर बढ़ौना गांव में छापेमारी करने पहुंचे. जहां छापेमारी के क्रम में प्रेमचंद घर से फरार पाया गया. जिसके पश्चात पुलिस ने पूर्व प्रमुख प्रेमचंद यादव के पत्नी और सम्भा पंचायत की मुखिया रेशमी देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के लिए थाने ले जाने लगी. जिसका ग्रामीणों ने विरोध करते हुए पुलिस टीम पर जमकर पथराव कर दिया.


ये भी पढ़ें- JAC Board 2022 Result: झारखंड बोर्ड के द्वारा जारी 10 वीं के रिजल्ट में लड़कियों का दबदबा


पथराव कर ग्रामीणों ने मुखिया रेशमी देवी को पुलिस के कैद से मुक्त करा लिया. वहीं इस पत्थरबाजी में शकुराबाद थाने की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इधर एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया की नाली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच तनाव हो गया था. तनाव की स्थिति को देखते हुए एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने बढ़ौना गांव में छापेमारी की गई. छापेमारी के दैरान ग्रामीणों ने पथराव कर दिया जिससे एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं इस घटना के बाद एसडीओ मनोज कुमार और एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय दलबल के साथ शकुराबाद बाजार में गश्त कर रहे हैं.