पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह के गानों ने जमकर यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया है. वहीं MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के गानों ने भी यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. ऐसे में इनदोनों का एक गाना यूट्यूब पर इन दिनों धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया और देखा जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का यह सुपरहिट और सुपरहॉट भोजपुरी गाना 'लहरिया लुटा ए राजा' को भोजपुरी के कई और सिंगरों ने गाया है और इस गाने ने हर बार धमाल मचाया है. लेकिन जिस तरह से इस गाने के जरिए नीलकमल सिंह और शिल्पी राज लहरिया लूट रहे हैं यह पहले कभी भी नहीं हुआ था. नीलकमल सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में नजर आ रही अभिनेत्री और नीलकमल सिंह की केमिस्ट्री और रोमांस जानलेवा है. इस गाने के वीडियो में नजर आ रही अभिनेत्री की खूबसूरती ने सबको दीवाना बना रखा है. 



नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस सुपरहिट भोजपुरी गाना 'लहरिया लुटा ए राजा' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस गाने ने यहां हंगामा मचा रखा है इसके वीडियो को अबतक 4,155,079 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 लाख 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- आम्रपाली ने खेसारी को देखकर कहा 'मरद अभी बच्चा बा', व्यूज 240 मिलियन के पार


नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस सुपरहिट भोजपुरी गाना 'लहरिया लुटा ए राजा' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत विकाश यादव ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. यह गाना रिलीज के बाद से ही दर्शकों की पसंद बना हुआ है.