आम्रपाली ने खेसारी को देखकर कहा 'मरद अभी बच्चा बा', व्यूज 240 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1201061

आम्रपाली ने खेसारी को देखकर कहा 'मरद अभी बच्चा बा', व्यूज 240 मिलियन के पार

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन खेसारी लाल यादव जितने शानदार अभिनेता हैं उतने ही शानदार गायक भी. इसलिए खेसारी के फैंस की संख्या करोड़ों में है और वह भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं.

(खेसारी लाल आम्रपाली दुबे)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन खेसारी लाल यादव जितने शानदार अभिनेता हैं उतने ही शानदार गायक भी. इसलिए खेसारी के फैंस की संख्या करोड़ों में है और वह भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. खेसारी लाल यादव की जोड़ी सुपरहॉट भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ भोजपुरी दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद है. 

खेसारी लाल यादव ने इसके अलावा भोजपुरी की लगभग हरी बड़ी और छोटी एक्ट्रेस के साथ अभिनय किया है. ऐसे में खेसारी लाल यादव ने दिनेश लाल यादव की सबसे बेहतरीन जोड़ीदार आम्रपाली दुबे के साथ भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और इनकी जोड़ी का एक गाना लगातार सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का यह धमाकेदार गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. 

यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ खेसारी लाल यादव के इस गाने ने यूट्यूब पर आग लगा रखा है. भोजपुरी के इस सुपरहिट गाने ‘मरद अभी बच्चा बा’ के वीडियो में खेसारी और आम्रपाली की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस भोजपुरी गाने को यशी फिलम्स के यू-ट्यूब  चैनल पर रिलीज किया गया है. इस सुपरहिट गाने को अब तक 240,879,799  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने पर खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का मदमस्त कर देने वाला अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के बोल पवन पांडे के हैं और संगीत मधुकर आनंद का है.

ये भी पढ़ें- निरहुआ आम्रपाली संग कर रहे 'ओठवा से ओठ के मिलाप', बढ़ा सोशल मीडिया का तापमान

बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ से उन्होंने अपना डेब्यू किया था. इसके बाद पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शावाला 2, जिगरवाला, बागी भइले सजना, राजा बाबू, काशी अमरनाथ,जैसी फिल्मों से उन्हें बड़ी पहचान मिली. हाल ही में आयोजित हुए अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह में आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है. निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट जोड़ी मानी जाती है.

Trending news