पटना : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड में अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से लोगों को दीवाना बना देने वाली श्वेता महारा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.श्वेता महारा के गाने सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ ही धमाका करते हैं. श्वेता को चाहनेवालों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में हैं.श्वेता महारा का सोशल मीडिया पोस्ट जमकर हंगामा मचाने लगता है. श्वेता महारा के दीवाने इतनी तेजी से बढ़े की उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 215K की संख्या को पार कर गया है.




COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्वेता महारा के चाहनेवाले ऐसे हैं कि सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर श्वेता महारा ने लगातार कई पोस्ट शेयर किए हैं और ये पोस्ट लगातार हंगामा मचा रहे हैं. इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग श्वेता महारा की अदाओं और उसकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं, श्वेता के इस पोस्ट में उनकी अदा और सुंदरता देख लोग आहें भर रहे हैं. श्वेता के प्रशंसक जमकर उनके पोस्ट पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.



श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में ब्लैक साड़ी में कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. श्वेता की इन तस्वीरों को देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. श्वेता की तस्वीरों में अदाएं देख आपको भी पसीना आ जाएगा. श्वेता के प्रशंसकों और चाहनेवालों को हमेशा की तरह उनका यह पोस्ट खूब पसंद आ रहा है.



वहीं श्वेता महारा के दीवानों की बात करें तो उनके चाहनेवाले श्वेता को इतना पसंद करते हैं कि उनके गानों के वीडियो लगातार यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो को भी लोग खूब लाइक और कमेंट करते हैं.




बता दें कि श्वेता महारा ने भोजपुरी के सभी बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और अभी श्वेता के पास कई बड़े भोजपुरी प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं आपको बता दें कि श्वेता की तरफ से अपने चाहनेवालों और प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया का सहारा लिया जाता है. श्वेता के चाहनेवाले उनके सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.