Gopalganj: बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में आम बंटवारे को लेकर हुए भाइयों के विवाद में एक बेटे ने जन्म देने वाली मां की हत्या कर दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि सिरिसिया गांव में बटोरा देवी का आम का पेड़ है. शनिवार को पेड़ से आम तोड़ा गया था और इसके बंटवारे के दौरान महिला के चार बेटों के बीच आपस में विवाद शुरू हो गया.


बेटों के बीच आम के बंटवारे को लेकर हुई मारपीट को देख बुजुर्ग मां बटोरा देवी बीच बचाव करने और उनको समझाने पहुंची. इसी दौरान बड़े बेटे रामाशंकर मिश्र ने धारदार हथियार से अपनी मां पर वार कर दिया. इस घटना में उनकी मौत हो गई.


गोपालगंज सदर एसडीपीओ संजीव कुमार का कहना है कि पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है. पेड़ से आम तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई.


शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


(इनपुट: आईएएनएस)