पटना : भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों को एक समय में उनके मोटे शरीर की वजह से इतनी तरजीह नहीं दी जाती थी. लेकिन जैसे-जैसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का विकास होता गया भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी बॉलीवुड की तरह ही सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्रियों का पदार्पण होता गया. आज भोजपुरी की अभिनेत्रियां किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को फिगर के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं. भोजपुरी के पर्दे पर हंगामा मचा चुकी कई अभिनेत्रियों ने हिंदी पर्दे पर भी तहलका मचा रखा है. ऐसे में अब भोजपुरी की अभिनेत्रियां भी अपने फिगर को लेकर काफी ज्यादा मेहनत करती नजर आती हैं. इसी का नतीजा है कि भोजपुरी की अभिनेत्रियों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के दीवाने आज बड़ी संख्या में दर्शक हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि भोजपुरी की दो सुपरहॉट अभिनेत्रियों ने ब्लैक ड्रेस में अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली है. जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इन अभिनेत्रियों में पहले नंबर पर श्वेता महारा हैं. उनकी ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें और वीडियो को देखकर उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. उनके वीडियो और तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. दर्शक उनकी तस्वीरों और वीडियो वाले पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.






वहीं भोजपुरी की दूसरी सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री महिमा गुप्ता की ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें देख भी लोग बाबले हुए जा रहे हैं. उनकी इन तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर गदर काटा है. ये तस्वीरें इंस्टाग्राम के साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रही हैं और दर्शक इन्हें देखकर पसीने से तर-ब-तर हुए जा रहे हैं. उनकी तस्वीरों पर भी लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रही हैं.




श्वेता महारा और महिमा गुप्ता की इन तस्वीरों को देखकर आप स्वतः अंदाजा लगा सकते हैं कि वह भोजपुरी की दो सुपरहॉट अभिनेत्री मोनालिसा और अक्षरा के साथ ही बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आ रही हैं. दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और जमकर इनकी तस्वीरें और वीडियोज यहां वायरल होती हैं.