पटना/उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले से निर्मम हत्या की खबर सामने आई है. दर्जी, का काम करने वाले कन्हैया लाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. सामने आया है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. हत्या के बाद हत्या के आरोपियों ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें पीएम मोदी को भी धमकी दी गई है. इसमें पीएम मोदी को भी धमकी दी गई है. हत्या और हत्या करने के बाद धमकी देने के दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपियों की हुई पहचान
बताया जा रहा है कि मामला मालदास स्ट्रीट इलाके का है. बीते दिनों भाजपा की प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा का बयान चर्चा में रहा था. शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी. उदयपुर के एसपी ने बताया कि जघन्य अपराध किया गया है. वारदात की गहन जांच की जाएगी. कुछ आरोपियों की पहचान हो गई है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई है. 


कपड़े की नाप देने के बहाने की हत्या
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक दर्जी का काम करता था. हत्या का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें हत्यारे कपड़े की नाप दे रहे हैं. इसके बाद अचानक से दर्जी की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर देते हैं. घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. मैं सभी पक्षों में शांति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. 



सीएम गहलोत ने किया ट्वीट
सीएम ने ट्वीट में लिखा है कि मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास न करें. वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाना का उद्देश्य सफल होगा. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और मलदास स्ट्रीट एरिया की सभी दुकानें बंद कर दी गईं. वहीं, उदयपुर के कलेक्टर ने सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने और कानून का पालन करने की अपील की. 


यह भी पढ़िएः बक्सर में उत्पाद विभाग ने बोलेरो कार से बरामद की शराब की खेप