पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. दरअसल रितेश पांडे प्रशांत किशोर से मिले थे और दोनों का एक साथ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस तस्वीर को लेकर लोग कयास लगाने लगे हैं कि कहीं प्रशांत किशोर के साथ उनकी पार्टी में रितेश पांडे तो नहीं शामिल हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रशांत किशोर के साथ तस्वीर रितेश पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा कि 'मिलकर अच्छा लगा आदरणीय प्रशांत किशोर जी' . इसके बाद से ही इसको लेकर कयास तेज हो गए. बता दें कि प्रशांत किशोर ने हाल ही में बिहार से अपनी राजनीतिक पारी की नई शुरुआत की घोषणा की है. प्रशांत किशोर की इस घोषणा के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. इस बीच रितेश पांडे का प्रशांत किशोर से मिलना उनके चाहनेवालों के लिए कई सवाल लेकर आया है.



प्रशांत किशोर के साथ रितेश पांडे की इस तस्वीर पर उनके चाहनेवाले जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. रितेश पांडे ने यही तस्वीर फेसबुक पर भी शेयर की है जहां लोग इन दोनों को देश का गौरव बता रहे हैं. हालांकि कयासों में कहां तक सच्चाई है यह तो समय आने पर पता चलेगा लेकिन बता दें कि कलाकारों का राजनीतिक नेताओं के साथ मिलने जुलने का सिलसिला लगातार जारी रहता है.


वहीं आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पी राघवानी के साथ रितेश पांडे का एक गाना 'मजनुआ अपसेट रहता' रिलीज हुआ था. इस गाने के वीडियो ने जमकर यूट्यूब पर धमाल मचाया और इसके वायरल होने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस गाने को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है. इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. जबकि इसके बोल आरआर पंकज ने लिखा है.


इस वीडियो को अभी तक 317,441 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.