पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार बीजेपी में सफलता हासिल की है और इसके बाद हैदराबाद के निकाय चुनाव में भी भारी सफलता मिली है. इसके बाद जम्मू कश्मीर में भी चुनाव हुए, वहां भी परिणाम आए और बीजेपी का प्रदर्शन बेहतरीन रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता ने कहा कि अनुच्छे 370 हटने के बाद पहली बार मैं उन इलाकों में गया जो उग्रवाद प्रभावित थे, उसकी स्थिति सुधरी है. घाटी में कमल खिलाने की बात हमलोगों ने कही थी और अब कश्मीर से कन्याकुमारी तक हमें सफलता मिली है. यहां तक कि उन जगहों पर भी कमल खिलाया जहां किसी को उम्मीद नहीं थी कि पार्टी झंडा लहराएगी.


उन्होंने कहा कि कई सीटों पर बेहद ही कम मतों से हम चुनाव हारे और अबकि बारी पश्चिम बंगाल की है. बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार तो बस झांकी है, बंगाल विजय अभी बाकी है.


बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जम्मू कश्मीर के चुनाव में एक भी घटना नहीं हुई है, यह कश्मीर का जनादेश है. जम्मू कश्मीर में यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत है. जम्मू कश्मीर की जीत बीजेपी के विश्वास का परिचायक है. 


उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने हमें फिर से सेवा का मौका दिया है. अब हमारी बारी है कि हम बिहार की जनता के उम्मीदों पर खड़ा भी उतरेंगे. बिहार की एनडीए सरकार पांच साल तक चलेगी.


बीजेपी नेता ने आगे कहा कि किसान बिल किसानों के हित में बनाया गया है और उनसे बात की जा रही है. 


पूरे देश मे किसान हैं और पूरे देश के किसान नरेंद्र मोदी के साथ हैं.