पटना: जेडीयू महासचिव केसी त्यागी का सीएए पर बैठक बुलाने की मांग पर बीजेपी प्रवक्ता नवल किशोर यादव ने कहा है कि जेडीयू ने जिस आधार पर सीसीए और एनआरसी को संसद में समर्थन दिया था वो केसी त्यागी को पता होना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही उन्होंने कहा कि बैठक बुलाने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन हकीकत है कि अब सीसीए कानून का रूप ले चुका है. जेडीयू ने सोच कर ही इस को समर्थन दिया था. नागरिकता संसोधन कानून पर प्रधानमंत्री से बैठक बुलाने की जेडीयू की मांग है. 


वहीं, आरजेडी नेता सुबोध राय का बयान, जेडीयू का दोहरा चरित्र सामने आ चुका है. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में हिम्मत है तो अपने सांसदों से इस्तीफा देने के लिए कहें. जेडीयू को मुस्लिम वोट गंवाने का एहसास होने लगा है. इस बार एक भी मुस्लिम जेडीयू को वोट नहीं करेगा. एनआरसी और सीएए पर संसद में समर्थन और बाहर दिखावा ये नहीं चलेगा.


आपको बता दें कि जेडीयू महासचिव के सी त्यागी ने एनडीए के घटक दलों की बैठक बुलाने की मांग की है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि चिराग पासवान भी घटक दलों की बैठक बुलाने की मांग कर चुके हैं. प्रकाश सिंह बादल भी मांग दोहरा चुके हैं, बैठक होने से संवादहीनता खत्म हो जाती है. समन्वय अच्छा रहता है, केसी त्यागी की मांग जायज है.