बक्सर: लोकसभा चुनाव 2024 पूरे देश में अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. इस दौरान बिहार में सभी दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बक्सर लोकसभा के राजपुर बिधान सभा में जनसभा को संबोधिति किया. इस दौरान उन्होंने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बाप चारा खाया तो जेल गया और बेटा आसमान में मछली खाया तो मछली का कांटा ऐसा चुभा की वो व्हील चेयर पर घूमने लगा. यही है धरती पर भगवान का असली न्याय. साथ ही उन्होंने कहा की राम मंदिर बनने के बाद अब बिहार के सीतामढ़ी में माता सीता का भव्य मंदिर बनवाया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले सम्राट चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जनकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी ही सरकार के कानून को फाड़ कर फेंक दिया था. जिसके चलते लालू यादव को आज जेल में रहने के लिए मजबूर कर रखा है. मैडम सोनिया जी तो लालू प्रसाद यादव को जेल में बंद नहीं करती, लेकिन लालू प्रसाद यादव तब राहुल गांधी के दबाव में जेल में बंद थे. वहीं, अग्निवीर मामले को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि पुनर्विचार के लिए पहले ही कह दिया गया है.


वहीं, डिप्टी सीएम ने राजधानी पटना में राहुल गांधी के बिहार दौरा को लेकर कहा कि इससे बिहार में कुछ नहीं होना है, लेकिन लालू प्रसाद यादव के परिवार जिस तरह से यहां शोर मचा रहा है उससे साफ लगता है ये सारे लोग भ्रष्टाचारी हैं और दिल्ली से भ्रष्टाचारियों के सरदार आ रहे हैं. पूरे देश में जिनके नेतृत्व में भ्रष्टाचार हो रहा है. पिछले 55 वर्षों में कांग्रेस पार्टी ने इस देश को लूटने का काम किया. जिस तरह अंग्रेजों ने देश को लूटा उसी तरह कांग्रेस ने भी 55 साल तक लूटने का काम किया है.


इनपुट- अजय कुमार


ये भी पढ़ें- Ranchi DJ Murder: रांची डीजे हत्याकांड पर बीजेपी ने उठाए सवाल, सीएम से मांगा इस्तीफा