Munger News: फेसबुक पर हुआ प्यार जब परवान चढ़ा तो महिला अपने 2 बच्चों को लेकर उसके साथ फरार हो गई. उधर महिला का पति उसके अचानक गायब होने से उसे खोजते हुए दर-दर भटक रहा है. ये घटना बिहार के मुंगेर जिले के साफियाबाद ओपी क्षेत्र की है. महिला ने फेसबुक प्रेमी के लिए अपने 15 साल पुराने रिश्ते को एक झटके में तोड़ दिया. पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को उसने जिस अंदाज में तोड़ा, वह भी हैरान करने वाला है. दरअसल, साफियाबाद ओपी क्षेत्र के हलीमपुर गांव से एक महिला फेसबुक के द्वारा प्रेम प्रसंग के चक्कर में फंस दो बच्चों के साथ पति को छोड़ फरार हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति विक्की कुमार अब पत्नी और दोनों बच्चों की तलाश में साफियाबाद ओपी में आवेदन देकर इधर उधर भटक रहा है. पति विक्की ने बताया कि उसकी शादी 2009 में हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. शादी के बाद दो बेटियों का जन्म हुआ. 3 जनवरी को उसकी पत्नी अपने छोटे भाई के साथ मायके जाने की बात कह घर से निकली थी. जमालपुर रेलवे स्टेशन पर अपने भाई को धरहरा (मायके) की ट्रेन पर बैठा स्वयं पीछे से दूसरी ट्रेन से आने की बात कह दोनों बच्चों के साथ फरार हो गई. 


ये भी पढ़ें- बच्चे के पेशाब करने के विवाद में महिला को पीट-पीटकर की हत्या, इलाके में मची सनसनी


पीड़ित पति ने बताया कि पत्नी जब धरहरा नहीं पहुंची तो वह अपने स्तर से काफी खोजबीन किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. कहा कि पत्नी का मोबाइल भी बंद आ रहा है. जिसके बाद उसने घटना की जानकारी ससुराल वालों को दी. पति विक्की ने बताया कि पत्नी बुलबुल का प्रेम प्रसंग फेसबुक के द्वारा पटना के एक लड़के से चल रहा था. निश्चिंत ही पत्नी बुलबुल उसके बहकावे में आकर उसके पास चली गई होगी. 


ये भी पढ़ें- Bihar: बिहार में इंसानियत शर्मसार! पिता ने नाबालिग बेटी से की दरिंदगी


उसने कहा कि जब से पत्नी गायब हुई है, तब से लड़के का मोबाइल नंबर बंद आ रहा है. पीड़ित पति ने ससुराल वालों के साथ साफियाबाद ओपी पुलिस स्टेशन में आवेदन देकर पत्नी और दोनो बच्चों के सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है. इस संबंध में साफियाबाद ओपी प्रभारी नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि विक्की के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है.


रिपोर्ट- प्रशांत कुमार