अररिया:Bihar News: बिहार के अररिया में मंगलवार (23 जनवरी) को बेखौफ बदमाशों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना अररिया शहर के एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बदमाश 6 की संख्या में बैंक में हथियार के साथ पहुंचे थे. बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान उन्होंने बैंक में 2 राउंड फायरिंग भी की. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसपी अशोक कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे. फिलहाल मामले की जांच जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान बैंक सहित उसमें मौजूद ग्राहकों से भी लूटपाट की गई है. यह घटना सुबह 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है. बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को बदमाशों ने बैंक के रूम में बंद कर दिया और फिर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों द्वारा बैंक से करीब 90 लाख से अधिक की लूट की बात कही जा रही है. हालांकि जांच के बाद ही रकम के बारे में पता चलेगा. मौके पर अररिया एसपी के अलावा एसडीपीओ रामपुकार सिंह और नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु भी भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. बता दें कि बदमाशों ने इससे पहले 27 मई 2022 को बैंक ऑफ इंडिया को निशाना बनाया था.


बैंक मैनेजर नीरज कुमार ने इस घटना को लेकर बताया कि बैंक खुलने के बाद 11 और 11:30 बजे के करीब हथियार लेकर बदमाश पहुंचे थे. इसके बल पर बैंक के सभी कर्मचारियों सहित बैंक में मौजूद ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में बंद कर दिया. इसके बाद बैंक में रखे रुपयों के साथ-साथ पैसा जमा करने आए ग्राहकों से भी उन्होंने लूटपाट की है. लूटपाट के दौरान बदमाशों ने बैंक के अंदर दो राउंड गोली भी फायर की.


ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: किधर जाएंगे नीतीश कुमार? अटकलों के बीच प्रशांत किशोर ने कह दी ये बड़ी बात