Arrah Murder Case: बिहार में एनडीए सरकार बनने के बाद भी अपराधियों पर कोई लगाम नहीं लग पाई है. बेखौफ बदमाशों ने अब आरा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डूमरा गांव में आज शाम हथियार बंद बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया, जिसमे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई.मृतक को काफी करीब से तीन गोली मारी गई है. इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया. हालांकि उसे गोली किसने और क्यों मारी? इसका वजह पता नहीं चल पाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना को लेकर गांव तथा आसपास के इलाके में सनसनी मच गई. मृतक आरा नगर थाना क्षेत्र के बाबू बाजार चरपुलवा मोड निवासी वीरेन यादव का पुत्र अभिषेक यादव उर्फ अंगद यादव है. वह सूदी-किश्ती का कारोबार करता था. इस संबंध में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि युवक को तीन गोली मारी गई है. घटनास्थल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डुमरा गांव है. गोली मारने के कारणो का पता नहीं चल पाया है.


ये भी पढ़ें- NDA सरकार बनते ही बिहार में चुस्त-दुरुस्त होगी कानून व्यवस्था! ADG गंगवार ने बनाया अपराधियों के खात्मे का मास्टरप्लान


एसडीपीओ आरा सदर ने बताया की प्रारंभिक अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि अभिषेक की कुछ ही दिनों बाद शादी होने वाली थी. किसी ने आज उसके मोबाइल पर कॉल करके मुफस्सिल थाना अंतर्गत शोभी डुमरा बुलाया था और बाद में गोली लगने की सूचना मिली है, सहायक पुलिस अधीक्षक सदर निश्चय कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटना के संबंध में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. घटना के कारण और घटना करने वाले अभियुक्त के खिलाफ कार्यवाई आरंभ कर दी गई है.जबकि घटना को ले इलाके में तनाव का माहौल है.